No icon

मंत्री बोले

योगी आदित्यनाथ के मंत्री बोले- अगर यही रहे हालात तो जनता दूसरा विकल्प चुन लेगी

कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर योगी आदित्यनाथ की सरकार को लेकर अक्सर नाराजगी जाहिर करने वाले कैबिनेट मंत्री ने फिर उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने शुक्रवार को कहा कि सरकार के रवैये को लेकर अगर यही हालात रहे तो जनता दूसरा विकल्प चुन लेगी.

प्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कहा, मोदी जी ने सभी के साथ मिलकर कांग्रेस का विकल्प तैयार किया था. यह तभी मुमकिन हुआ जब लोग कांग्रेस से नाराज हुए. हम लोग यूपी में सीना ठोक कर कहते हैं कि हमने सरकार बना ली, लेकिन यह सपा-बसपा की नाकामी की वजह से संभव हो सका था. सवाल है कि क्या हम बेहतर कर पा रहे हैं? अगर बेहतर काम नहीं कर पाए तो जनता दूसरा विकल्प तलाश लेगी.

आरक्षण का वादा नहीं किया पूरा

राजभर इस दौरान योगी सरकार बीजेपी पर निशाना साधने से भी नहीं चुके. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में संघ के मकसद से हटकर काम हो रहा है, जो लोग कमजोर हैं उनको मजबूत करना चाहिए, लेकिन अब काम दूसरा हो रहा है. राजभर बिना नाम लिए योगी आदित्यनाथ को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि साल भर तक बीजेपी के लोग और सरकार के मुखिया भारतीय समाज पार्टी को दरकिनार कर रखा था. यूपी की योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री राजभर ने कहा कि आरक्षण को उचित तरीके से लागू करने का वायदा किया गया था, लेकिन वो अभी तक पूरा नहीं किया गया है. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले राजभर ने कहा था कि उत्तर प्रदेश सरकार में सबकी बात सुनी जाती है, फैसले कुछ चार-पांच लोग ही ले लेते हैं,

Comment