पढ़ें देश भर की ताज़ा ख़बरें
कनाडा: टोरंटो में भारतीय रेस्तरां में धमाका, 15 घायल, 3 की स्थिति गंभीर
Friday, 25 May 2018 08:49 am
 पढ़ें देश भर की ताज़ा ख़बरें

पढ़ें देश भर की ताज़ा ख़बरें

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक प्लाजा में स्थित बॉम्बे भेल रेस्तरां में धमाके की सूचना मिली. इस धमाके में 15 लोग घायल हुए हैं.     

Canada Blast Explosion at Indian restaurant in Toronto Many Injured

 

टोरंटो: कनाडा में एक भारतीय रेस्तरां में धमाका हुआ है. टोरंटो शहर के उपनगरीय इलाके मिसीसॉगा में बॉम्बे भेल रेस्तरां में हुए धमाके में कम से कम 15 लोग घायल हो गए. घायलों में तीन की स्थिति गंभीर बनी हुई है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि स्थानीय समयानुसार आज शाम करीब साढ़े 10 बजे एक प्लाजा के एक रेस्तरां में धमाके की सूचना मिली. जिसके बाद हम पहुंचे. प्लाजा को बंद कर दिया गया है. हम जांच कर रहे हैं. आसपास के इलाकों में तलाशी ली जा रही है.

 

दो संदिग्धों की खोज के लिए अभियान शुरू कर दिया गया है, जिन्होंने बॉम्बे भेल रेस्तरां में विस्फोट किया और विस्फोट के फौरन बाद फरार हो गए. पुलिस के मुताबिक, ऐसा बताया जा रहा है कि एक संदिग्ध दिखने में लंबा, चौड़ा कदकाठी का है और उसकी उम्र 20 से 28 साल के बीच है.

 

 

माना जा रहा है कि उसने गहरे नीले रंग की जींस पहन रखी थी और सिर को हूडी और बेसबॉल कैप से ढक रखा था जबकि चेहरे को काले कपड़े से ढक रखा था. दूसरा संदिग्ध पतला-दुबला गोरे रंग का शख्स है, जिसने हल्के नीले रंग की जींस और ग्रे रंग का टीशर्ट पहन रखी थी. उसने सिर को गहरे रंग के हूडी से ढक रखा था और गहरे रंग के स्केट जूते पहन रखे थे.


 

View image on Twitter

View image on Twitter

एक अन्य अधिकारी ने बताया की 15 घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिसमें से तीन की स्थिति गंभीर बनी हुई है. उन्हें टोरंटो स्थित ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. 'पील रीजनल पैरामेडिक सर्विसेज' के प्रवक्ता ने ग्लोबल न्यूज को बताया कि रेस्तरां की इमारत देखने में बिल्कुल ठीक मालूम पड़ रही है, लेकिन वहां शीशे टूटे पाए गए. अभी विस्फोट के कारणों का पता नहीं चल पाया है.