No icon

आधा दर्जन से ज्यादा सितारे नहीं जाएंगे सोनम की शादी में

आधा दर्जन से ज्यादा सितारे नहीं जाएंगे सोनम की शादी में , ये है वजह

सोनम कपूर की 8 मई को होने वाली शादी से आधा दर्जन सितारे गायब रहने वाले हैं. ये सब अलग-अलग कारणों से सोनम की शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे.जो सितारे बॉलीवुड की इस चर्चित शादी में शामिल नहीं होंगे, उनमें अब तक रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली,फराह खान,करीना कपूर खान,कंगना रनोट आदि शामिल हैं.

सोनम की मम्मी,शादी से पहले इस तरह मीडिया का ख्याल रख रही हैं 

सोनम कपूर की शादी में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी आमंत्र‍ित हैं. लेकिन दीपिका इस समय न्यूयॉर्क में हैं और 7 मई (सोनम की मेहंदी) को वे एमईटी गाला में शिरकत करेंगी. बाद में वे कैन फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर चलेगी. अब ऐसे में दीपिका का आना भी कैंसिल माना जा रहा है.

दूसरी ओर विराट कोहली भी आईपीएल में बिजी हैं. उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू का 7 मई को मैच है. विराट की टीम का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद से है. अब ऐसे में विराट और अनुष्का का आना रद्द ही समझा जा रहा है. बता दें कि सोनम कपूर भी विराट अनुष्का के मुंबई में हुए वेडिंग रिसेप्शन में शामिल नहीं हुई थीं.

दूसरी तरफ  फराह की टांग में फ्रैक्चर है और उन्हें तीन सप्ताह के लिए आराम करने की सलाह दी गई है.फराह खान का आना भी कैंसिल हो गया .वे सोनम की संगीत सेरेमनी में कोरियोग्राफ करने वाली थी, लेकिन अब वे इस आयोजन में शामिल नहीं हो सकेंगी. दूसरी ओर कंगना के बारे में खबर है कि वे कैन फेस्ट‍िवल के लिए विदेश जा रही हैं. इसलिए सोनम की शादी में शामिल नहीं हो पाएंगी.

 ये शख्स सोनम की शादी: आनंद और अनिल कपूर की ड्रेस डिजाइन कर रहा है

हाल ही में खबर आई कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा तथा दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के भी शामिल न होने की खबरें आई हैं. बताया गया कि ये दोनों स्टार कपल्स सोनम कपूर की शादी के आयोजन में शामिल नहीं होंगे. दरअसल, सूत्रों का कहना है कि बर्थ-डे के बाद अनुष्का शर्मा काफी बिजी हो गई हैं. उन्हें आनंद एल. राय की फिल्म के फाइनल शूटिंग शेड्यूल के लिए अमेरिका जाना है, इसलिए वे सोनम की शादी को मिस कर सकती हैं.

इससे पहले करीना भी सोनम की शादी में शामिल नहीं होंगी. वे सिर्फ रिसेप्शन में जाएंगी. रिसेप्शन होटल द लीला, मुंबई में होगा.

Comment