No icon

ये थी वजह

ये थी वजह?आलिया को 175 बार बदलना पड़ा अपना लहंगा

 

 

राजी

 

आलिया भट्ट अपनी फिल्म राजी के कारण चर्चा में हैं. वे इस फिल्म में जासूस की भूमिका निभा रही हैं. यह जासूस पाकिस्तानी युवा से शादी कर भारत के लिए पाकिस्तान में जासूसी करती है. राजी का गाना भी आ चुका है.

‘मुड़ के न देख दिलबरो’ बोल वाले इस गाने में पिता और बेटी के इमोशन्स को दिखाया गया है. इस गाने के बारे में बात करते हुए आलिया भट्ट ने कहा, गाने की शूटिंग के दौरान मैंने कम से कम विदाई की ड्रेस 175 से ज्यादा बार पहनी थी. शूटिंग के दौरान काफी मजा आया. 

Image result for Raazi का दूसरा गाना, लंबे वक्त बाद दुल्हन की विदाई

Raazi का दूसरा गाना, लंबे वक्त बाद दुल्हन की विदाई

प्रोडक्शन टीम का हिस्सा एक शख्स का कहना है, 'गाने में कश्मीर से पाकिस्तान तक के सफर को दिखाया गया है, जिसे शूट करने में कई दिन लग गए. गाने के विदाई वाले हिस्से को शूट करने के लिए हमने पटियाला, कश्मीर जैसी तमाम लोकेशन पर शूटिंग की. जिस वजह से आलिया को विदाई की ड्रेस बार-बार पहननी पड़ती थी. कोई भी एक्ट्रेस एक ही ड्रेस बार-बार पहन कर ऊब जाएगी.

Related image

वतन के आगे कुछ भी नहीं- आलिया 

राजी का दिलबरो गाना फिल्म की कहानी का सबसे बड़ा पड़ाव है. ये कहानी एक कश्मीरी लड़की है, जिसके पिता वतन की सुरक्षा के लिए उसे पाकिस्तान भेजते हैं. गाने में भले ही आल‍िया की विदाई का सीन दिखाया जा रहा है, लेकिन असल में वो देश की सुरक्षा के मिशन पर पाकिस्तान जा रही हैं.

Related image

गुलजार की बेटी मेघना गुलजार राजी का निर्देषन कर रही हैं. इसमें विक्की कौशल ने आलिया के पति की भूमिका निभाई है. ये फिल्म 11 मई को रिलीज होगी.

Comment