No icon

बॉलीवुड का ये मशहूर डिजाइनरकान्स फिल्मोत्सव में पहली बार कदम रखने के लिए तैयार हैं

बॉलीवुड का ये मशहूर डिजाइनर पहली बार कान्स में नजर आएगा

सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा कान्स फिल्मोत्सव में पहली बार कदम रखने के लिए तैयार हैं, जहां वह अंतर्राष्ट्रीय मॉडल बेला हदीद को एक्सक्लूसिव एक्सेसरी भेंट करने जा रहे हैं. प्रीमियम आइसक्रीम ब्रांड ने शनिवार को पुष्टि की है कि मल्होत्रा इस सीजन में कान्स फिल्मोत्सव में शुरुआत करेंगे.

डिजाइनर ने कहा, इस बड़े मंच पर पहला भारतीय डिजाइनर के रूप में जाने के लिए बहुत उत्साहित हूं. करीना कपूर खान, ऐश्वर्य राय बच्चन और कई बॉलीवुड दिग्गजों के साथ काम कर चुके डिजाइनर ने कहा, "वास्तविक ग्लोबल स्टाइल आइकल बेला हदीद के लिए विशेष रूप से काम करना सम्मान की बात है.

Related image

जानें रेड कार्पेट पर कौन कब चलेगा?

सबसे पहले बात करते हैं दीपिका पादुकोण की. दूसरी बार वे कान्स के रेड कार्पेट पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरेंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका 10 और 11 मई को फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करेंगी. ऐश्वर्या राय 17वीं बार कान्स के रेड कार्पेट पर चलेंगी. वे 12 और 13 मई को इवेंट में शामिल होंगी. सोनम कपूर की शादी के चर्चे इन दिनों जोरों पर हैं. 7 और 8 मई को उनकी शादी होने की खबरें हैं. इसलिए वे 14 और 15 मई को कान्स के रेड कार्पेट पर नजर आएंगी. इस साल कान्स के रेड कार्पेट पर बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत भी चलेंगी. इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में कंगना के बिग डेब्यू के लिए हर कोई एक्साइटेड हैं. फिलहाल उनकी अपीयरेंस को लेकर तारीख का खुलासा नहीं हुआ है.

पि‍छले दिनों मनीष के फैशन शो में रणबीर, दीपिका बतौर शो स्टॉपर आए थे. कान्स फिल्म फेस्टिवल 2018-19 मई तक चलेगा. यहां इस साल भी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का डंका बजेगा. सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय के अलावा इस फेहरिस्त में एक और बॉलीवुड डीवा का नाम जुड़ रहा है. क्वीन कंगना रनौत पहली बार कान्स के रेड कार्पेट पर चलेंगी. फैंस चारों एक्ट्रेसेस के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने पर एक्साइटेड हैं. हर किसी की नजर चारों बॉलीवुड फेशनिस्टा के रेड कार्पेट लुक्स पर है. चलिए जानते हैं कौन सी बॉलीवुड एक्ट्रेस कब और किस दिन कान्स के रेड कार्पेट पर नजर आएंगी.

Comment