No icon

Phamous Trailer: दमदार डायलॉग्स और देसी अंदाज में

Phamous Trailer: दमदार डायलॉग्स और देसी अंदाज में दिखेंगे जैकी श्रॉफ, जिमी शेरगिल और मेनन

1june  को रिलीज होने वाली फिल्म 'फेमस' का ट्रेलर रिलीज होने के 24 घंटे के भीतर यूट्यूब पर पूरी तरह छा चुका है. फिल्म की खासियत इसके दमदार किरदार और डायलॉग्स है, जो लोगों को काफी पसंद आ रही है

 

Phamous Trailer: दमदार डायलॉग्स और देसी अंदाज में दिखेंगे जैकी श्रॉफ, जिमी शेरगिल और मेनन

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्म 'फेमस' का ट्रेलर रिलीज होने के 24 घंटे के भीतर यूट्यूब पर पूरी तरह छा चुका है.देसी लुक में दिखने वाले जैकी श्रॉफ भी फिल्म में दमदार और मजेदार किरदार में नजर आने वाले हैं. 'फेमस' के डायरेक्टर ललित भूटानी ने पोस्टर के जरिए पहले ही इस फिल्म की झलक दिखला चुके थे. आजकल के युवाओं में ऐसी देसी फिल्मों को देखने का क्रेज काफी देखा जा रहा है. पोस्टर और ट्रेलर देखने के बाद लोगों में फिल्म देखने की उत्सुकता और भी बढ़ गई है.
फिल्म की खासियत इसके दमदार किरदार और डायलॉग्स है, जो लोगों को काफी पसंद आ रही है. फिल्म का पोस्टर पहले ही रिलीज किया जा चुका है. 'फेमस' में मशहूर एक्टर जैकी श्रॉफ के अलावा जिमी शेरगिल, केके मेनन, पंकज त्रिपाठी, माही गिल और श्रिया सरन जैसे स्टार्स की भरमार हैं. ट्रेलर में दिखाए गए हर सीन को देखने के बाद आपको 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'ओमकारा', 'साहेब बीबी और गैंगेस्टर' जैसी फिल्मों की याद आ जाएगी. गोलीबारी के अलावा प्यार, लस्ट और पॉवर का तड़का आपको फिल्म देखने के लिए मजबूर कर देगा.

ट्रेलर में दिखाया गया है कि जिमी शेरगिल और उनकी पत्नी की भूमिका में श्रिया सरन काफी दुश्मनी का सामना करना पड़ता है. 'न्यूटन' के लिए नेशनल अवार्ड से नवाजे जाने वाले एक्टर पंकज त्रिपाठी निगेटिव और मजेदार किरदार में दिखेंगे. यह फिल्म 1 जून को रिलीज होगी.

Comment