No icon

इस एक्ट्रेस को, क्या आप पहचान सकते हैं,आज बॉलीवुड पर कर रही हैं राज

इस एक्ट्रेस को, क्या आप पहचान सकते हैं,आज कर रही हैं बॉलीवुड पर  राज

खास बातें

अनुष्का शर्मा ने शाहरुख, सलमान और आमिर तीनों के साथ काम किया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का आज 29वां जन्मदिन है.

अनुष्का शर्मा एक मध्यमवर्गीय आर्मी परिवार में पली बढ़ीं हैं.

नई दिल्ली: अगर आप एक एक्ट्रेस हों और आपको बॉलीवुड के तीनों खान (सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान) के साथ काम करने का मौका मिल जाए, तो आपके लिए वाकई यह बड़ी खुशी की बात होगी. ऊपर की तस्वीर में अपने पिता की गोद में और कोई नहीं बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा हैं, जिन्होंने शाहरुख, सलमान और आमिर तीनों के साथ काम कर लिया है. यही नहीं, उनकी शानदार अभिनय के कारण उनके फैंन्स उन्हें काफी पसंद करते भी करते हैं. अनुष्का शर्मा का आज 29वां जन्मदिन है.बात दें, अनुष्का एक मध्यमवर्गीय आर्मी परिवार में पली बढ़ीं. उन्होंने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की और यह कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि उन्होंने महज कुछ सालों में ही बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान कायम की है.
'रब ने बना दी जोड़ी' थी पहली फिल्म
अनुष्का अपना अभिनय का सफर 2008 में फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' के साथ शुरू किया था, जो आदित्य चोपड़ा द्वारा बनाई गई थी. इसके बाद उन्हें अपनी श्रुति कक्कड द्वारा बनाई गई फिल्म 'बैंड बाजा बारात' के लिए काफी सराहा गया. यही नहीं, इन दोनों ही फिल्मों ने इन्हें फिल्मफेयर पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवॉर्ड भी दिलाया.
 

anushka 620x350


कई दिगग्जों के साथ कर चुकी हैं काम
2008 में बॉलीवुड के सबसे बड़े बैनर यशराज ग्रुप ने उन्हें शाहरुख खान के साथ लॉन्च का मौका दिया. अनुष्का फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' में शाहरुख खान, 'बदमाश कंपनी' में शाहिद कपूर, 'बैंड बाजा बारात' में रनवीर सिंह, 'पटियाला हाउस' में अक्षय कुमार, 'जब तक है जान' में शाहरुख खान, 'मटरू की बिजली का मंडोला' में पंकज कपूर, इमरान खान और 'पीके' में आमिर खान और 'सुल्तान' में सलमान खान के साथ लीड रोल में नजर आईं.
 

virat kohli anushka sharma


अनुष्का और विराट की 'जोड़ी'
आए दिन देशभर में अनुष्का और विराट कोहली की 'जोड़ी' की चर्चाएं होती ही रहती हैं. वैसे इन दोनों ने आज तक कभी खुलकर अपने रिलेशनशिप की बारे में कभी भी चर्चा नहीं की. लेकिन, इतना तो तय है कि आए दिन ये एक दूसरे का साथ देते नजर आते हैं. एक तरफ जहां क्रिकेट ग्राउंड पर कोहली को सपोर्ट करने अनुष्का पहुंचती हैं, तो दूसरी तरफ अनुष्का की फिल्म का प्रमोशन कोहली अपने ट्विटर अकाउंट से ही कर देते हैं. वैसे, इन दोनों की जोड़ी काफी पसंद भी की जाती रही है. एक तरफ कोहली हैं, जो टीम इंडिया के टॉप क्लास के बल्लेबाज हैं, तो दूसरी तरफ अनुष्का हैं जो लगातार बॉलीवुड को हीट फिल्में देती नजर आती हैं.

Comment