No icon

आमिर की महाभारत 

दीपिका बनेंगी द्रोपदी,1000cr के बजट में बनेगीआमिर की महाभारत 

दीपिका बनेंगी द्रोपदी,1000cr के बजट में बनेगीआमिर की महाभारत 

आमिर खान के आने वाले ड्रीम प्रोजैक्ट की बात करें तो इस बार बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट महाभारत जैसे पौराणिक गाथा पर फिल्म बनाने जा रहे हैं. ये फिल्म देश में अब तक की सबसे महंगी पौराणिक फिल्म भी बताई जा रही है.

आमिर खान और दीपिका पादुकोण

आमिर खान और दीपिका पादुकोण

चर्चा है कि आमिर अपने इस ड्रीम प्रोजेक्ट में ए-लिस्टर स्टार को साइन करने की जुगत में है जिसके चलते वह द्रोपदी के किरदार के लिए दीपिका पादुकोण को साइन करना चाहते हैं. डेकन क्रॉनिकल अखबार की रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर खान दीपिका को अपनी फिल्म में द्रोपदी के किरदार के लिए कास्ट करना चाहते हैं. हालांकि पद्मावत में उमड़े विवाद के बाद इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता कि दीपिका इस माइथोलॉजिकल करेक्टर को अदा करने के लिए हामी भरेंगी.

आमिर खान स्टारर एक बड़े प्रोजेक्ट पर कुछ प्रोडक्शन हाउस काम कर रहे हैं. महाभारत पर बड़े बजट की फिल्म बनाने की योजना है. इसका बजट करीब 1000 करोड़ बताया जा रहा है. आमिर की ये फिल्म देश की सबसे महंगी माइथोलॉजिकल फिल्म होगी.

आमिर इसमें श्रीकृष्ण की भूमिका निभा रहे हैं. डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के अनुसार, आमिर की इच्छा है कि द्रौपदी के रोल के लिए दीपिका पादुकोण को लिया जाए. वे इस रोल के लिए उचित रहेंगी. लेकिन पद्मावत में उनके निभाए किरदार पर हुए विवाद के बाद वे इस रोल के लिए इजाजत देंगी या नहीं, ये कहना मुश्क‍िल है.

मभारत' में श्रीकृष्ण के रोल को लेकर असमंजस में आमिर, ये है वजहहा

सभी जानते हैं कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को लेकर देशभर में बहुत बवाल मचा था. करणी सेना के आक्रामक प्रदर्शन के चलते फिल्म की रिलीज डेट बार-बार टलती रही.
आमिर खान पहले भी असहिष्णुता पर अपने बयान के कारण ट्रोलर्स का निशाना बने थे. आमिर ने बयान दिया था जिसमें उन्होंने देश में बढ़ती असहिष्णुता के चलते देश छोड़ने की बात कही थी.
 जिसके बाद देश भर में आमिर की काफी आलोचना की गई थी.आमिर को इसका काफी नुकसान उठाना पड़ा था.इसके अलावा आमिर फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तां की शूटिंग में व्यस्त हैं.
 फिल्म में उनके साथ महानायक अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में हैं. इसके अलवा महिला कलाकारों में कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख मुख्य भूमिका में हैं.

Comment