No icon

छोटी ड्रेस को लेकर करीना हुईं ट्रोल तो जवाब में बोलीं बेबो बताओ 'कौन सी होती है मदर ड्रेस?'

 

सोशल मीडिया पर करीना को उनके शॉर्ट ड्रेस को लेकर ये कहते हुए ट्रोल किया जा रहा है कि वो अब एक बच्चे की मदर हैं और उन्हें ऐसे कपड़े नहीं पहनने चाहिएं. अब इन सब मीडिया ट्रोल को लेकर करीना ने मिड डे से बात करते हुए करारा जवाब दिया है

Updated: 01 Jun 2018 10:46

     

kareena kapoor khan shuts the troll over her short dress

नई दिल्ली: करीना कपूर खान वीरे दी वेडिंग में बेहद बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं और फिल्म के प्रमोशन्स के दौरान भी उनका ग्लैमरस अवतार नजर आया. लेकिन सोशल मीडिया पर करीना को उनके शॉर्ट ड्रेस को लेकर ये कहते हुए ट्रोल किया जा रहा है कि वो अब एक बच्चे की मदर हैं और उन्हें ऐसे कपड़े नहीं पहनने चाहिएं. अब इन सब मीडिया ट्रोल को लेकर करीना ने मिड डे से बात करते हुए करारा जवाब दिया है.

करीना ने कहा 'किसी को भी कपड़े वो पहनने चाहिएं जिसमें वो अच्छा महसूस करें. मुझे नहीं पता कि मदर्स की स्पेशल ड्रेस क्या होती है. मेरी मां बबीता तो आज भी वेस्टर्न कपड़े पहनती हैं और जीन्स-टीशर्ट में बेहद खूबसूरत लगती हैं. वहीं, मेरी सास को आपने ध्यान से देखा है वो भी जींस में कितनी कमाल की लगती हैं. वो जितनी अच्छी जींस में लगती हैं उतने अच्छे से वो सिल्क की साड़ी की भी कैरी करती हैं.'



करीना ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा कि मैं जहां से आती हूं वहां महिलाएं वो पहनती हैं जिसमें वो अच्छा महसूस कर सकें.लेकिन क्योंकि मैं मां बन गई हूं और मेरे पास एक बेटा है इसका मतलब ये बिल्कुल नहीं है कि मैं अब शॉर्ट ड्रेस नहीं पहन सकती. अगर आप अपनी बॉडी के साथ कम्फर्टेबल हैं तो जो चाहे वो ड्रेस पहन सकते हैं.

इस दौरान करीना ने अपने प्रेग्नेंसी के वक्त को भी याद किया और कहा, जब मैं प्रेग्नेंट थी तब भी मेरे बारे में खूब बात होती थी. महिलाओं को उनकी जिंदगी के हर स्टेज पर किसी न किसी बहाने से ट्रोल करने और असहज फील कराने की कोशिश हमेशा से की जाती रही है. पहले फिल्मों में एक्ट्रेसेस को हमेशा 25 साल का ही दिखना होता था फिर भले ही उनकी उम्र कुछ भी हो लेकिन आज ऐसा नहीं है. विद्या बालन, प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनौत और आलिया जैसी एक्ट्रेसेस ने इस मिथ को थोड़ा है.

 

Comment