No icon

पेट से निकले 75 कोकीन कैप्सूल

दिल्लीःपेट से निकले 75 कोकीन कैप्सूल बोलीवियाई नागरिक की मौत

विदेशी नागरिक की मौत के मामले में नया मोड़ आया गया है.पोस्टमार्टम के दौरान मरने वाले विदेशी नागरिक के पेट से कोकीन से भरे 75 कैप्सूल बरामद हुए हैं.कैप्सूल में 519 ग्राम कोकीन बरामद हुई है. घटना वाले दिन कस्टम डिपार्टमेंट ने राम मनोहर लोहिया अस्पताल में उसकी मेडिकल जांच कराई थी, लेकिन एक्सरे रिपोर्ट में इसका पता नहीं चल पाया था. इसी बीच एयरपोर्ट ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई थी.

बोलीवियाई नागरिक एसइवी अरामबेल इथोपियन फ्लाइट ईटी-686 से अदीस अबाबा से आईजीआई एयरपोर्ट पर आया था. कस्टम अधिकारियों को सूचना मिली थी कि विदेशी नागरिक के पास भारी मात्रा में ड्रग्स है.

इसके आधार पर तलाशी में  एयरपोर्ट पर कस्टम अधिकारियों ने उसे हिरासत में ले लिया था. उसके बैग से कुछ नहीं मिला तो शरीर के अंदर ड्रग्स होने के शक में उसका राम मनोहर लोहिया अस्पताल में मेडिकल जांच कराई गई, लेकिन ड्रग्स होने की रिपोर्ट नहीं मिली.

बाद में उसे एयरपोर्ट ले जाया जा रहा था, इसी दौरान तबीयत बिगड़ने से उसकी मौत हो गई थी. मेदांता सेंटर के डॉक्टरों ने रात 10 बजे उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस कस्टम हिरासत में विदेशी नागरिक की मौत की जांच कर रही है.डॉक्टरों के मुताबिक बोलीवियाई नागरिक की हार्ट अटैक से मौत हुई.

Comment